Thursday , December 12 2019 14:24
Breaking News

इस कंपनी ने जारी किया ये प्लान, अब 180 दिनों तक करें दिल खोलकर फ्री में बातें

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) पिछले कई महीने से प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों की टक्कर लगातार कई सारे प्री-पेड और पोस्टपेड प्लान जारी कर रहा है, हालांकि इसके बावजूद भी BSNL मुनाफे में नहीं है। इसी बीच कंपनी ने एक नया प्री-पेड प्लान जारी किया है जिसकी कीमत 599 रुपये है। BSNL के इस प्लान की वैधता 180 दिनों की है और इस दौरान आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी।

दरअसल BSNL ने यह प्लान उन ग्राहकों के लिए जारी किया है जो अपने नंबर की वैधता बढ़ाना चाहते हैं, क्योंकि यह प्लान लंबी वैधता वाला है। इस प्लान को BSNL का कोई भी ग्राहक खरीद सकता है। इस प्लान को लेने के बाद 180 दिनों तक लोकल-एसटीडी और रोमिंग में फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी, हालांकि दिल्ली और मुंबई सर्किल में आप फ्री कॉलिंग नहीं कर पाएंगे। टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक BSNL का यह प्लान फिलहाल आंध्रप्रदेश और तेलंगाना सर्किल में ही उपलब्ध है, आगे चलकर इस प्लान को सभी सर्किल में जारी किया जा सकता है।

बता दें कि बीएसएनएल ने हाल ही में अपने कैसबैक प्लान को अपडेट किया है। अपडेट के बाद कंपनी ब्रॉडबैंड प्लान के रिचार्ज पर भी 25 फीसदी का कैशबैक दे रही है। इससे पहले यह प्लान 31 दिसंबर 2018 तक ही था। वहीं BSNL ने हाल ही में अपने 349  रुपये वाले प्री-पेड प्लान की भी वैधता 54 दिनों से बढ़ाकर 64 दिनों की कर दी है।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!