Sunday , December 8 2019 10:46
Breaking News

इशांत शर्मा आईपीएल में दिल्ली की टीम से जुड़कर हुए खुश

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कई टीमों से खेल चुके तेज गेंदबाज इशांत शर्मा 23 मार्च से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट के 12वें संस्करण में दिल्ली के लिए खेलेंगे. दिल्ली के तेज गेंदबाज ने घरेलू दर्शकों के सामने खेलने को गर्व की बात बताया. उन्हें दिल्ली ने आईपीएल के लिए हुई नीलामी में 1.10 करोड़ रुपये में खरीदा था.

शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने कहा, “मेरे लिए कोटला एक मैदान से बढ़कर है. मैंने यहां अंडर-17 स्तर से लेकर अपनी सारी क्रिकेट खेली है. मैंने सभी मैच यहां खेले हैं और इससे मेरी कई यादें जुड़ी हुई हैं.”

शर्मा ने कहा, “केवल मेरे लिए ही नहीं बल्कि दिल्ली के लिए खेलने वाले हर खिलाड़ी के लिए कोटला एक याद है, क्योंकि सबकुछ यहीं शुरू हुआ था. हम यहीं से अपने देश के लिए खेलने गए थे. घरेलू मैदान पर खेलना हमेशा विशेष होता है.”

वह इस सीजन दिल्ली में आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के मार्गदर्शन में खेलेंगे. पोंटिंग इस संस्करण में दिल्ली की टीम मुख्य कोच हैं. शर्मा ने पोंटिंग के खिलाफ ही दमदार गेंदबाजी कर अपने करियर में सुर्खियां बटोरी थीं. वह आईपीएल के 76 मैचों में अब तक 58 विकेट ले चुके हैं.

शर्मा ने कहा, “मुझे 12 वर्षो के बाद अपनी घरेलू टीम के लिए खेलने का मौका मिला है और मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है. मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करूंगा और मुझे उम्मीद है कि इस साल हम ट्रॉफी जीतेंगे.”

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!