Saturday , December 7 2019 4:41
Breaking News

अमृतसर ट्रेन हादसा: शोक में डूबा बॉलीवुड

पंजाब के अमृतसर में शुक्रवार रात बड़ा हादसा रेल हादसा हो गया। अमृतसर में रावण दहन के दौरान 100 की रफ्तार से आ रही ट्रेन ने 60 लोगों की जिंदगी छीन ली। ट्रेन जालंधर से अमृतसर आ रही थी। यह हादसा अमृतसर के जोड़ा फाटक के पास हुआ है। रावण दहन के दौरान पटाखों और आग की लपटों की वजह से लोग पीछे हटे, और कुछ लोग पहले से ही पटरी पर खड़े होकर रावण दहन देख रहे थे। इसी दौरान तेज गति से आती हुई ट्रेन लोगों को रौंदते हुए निकल गई।

Image result for अमृतसर ट्रेन हादसे अजय देवगन समेत कई सेलेब्स ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राम नाथ कोविंद और कई सेलिब्रिटी ने भी ट्वीट कर घटना पर दुख जताया है। एक्टर अजय देवगन ने ट्वीट कर कहा- अमृतसर घटना के बारे में सुनकर दुख हुआय़ उन्होंने दुर्घटना में घायल और मृत लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। वहीं अनिल कपूर और फरहान अख्तर ने भी शोक व्यक्त किया। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी दुख जताया है।

आलिया भट्ट ने कहा कि अमृतसर ट्रेन हादसा दिल तोड़ देने वाला है! ये हादसा बेहद भयानक है..सावधानी और सुरक्षा के प्रति हमारे खराब रवैये का ये एक और उदाहरण है.. पीड़ितों के लिए प्रार्थना।

अनुपम खेर ने कहा कि अमृतसर में हुए ट्रेन हादसे के बाद मैं काफी दुखी हूं। जिन लोगों मे अपने परिजनों और दोस्तों को खो दिया है उनके लिए मेरा दिल बेहद परेशान है। भगवान उनको ये कष्ट सहने की शक्ति और हिम्मत दें। इसके साथ ही अनुपम खेर ने सभी हेल्पलाइन नंबर भी ट्विटर के जरिए साझा किए हैं।

बीजेपी सांसद किरण खेर ने कहा कि “अमृतसर में हुए ट्रेन हादसे में 50 से ज्यादा लोगों की मौत से काफी हैरान और परेशान हूं। ये हादसा रावण दहन के वक्त हुआ। रेलवे ट्रैक पर कोई भी ऐसे उवेंट कैसे किया जा सकता है? लापरवाही की हद है। जिन्हों अपने करीबियों को खोया हैं मैं दिल से उन्हें दिलासा देती हूं।

स्वरा भास्कर ने दुख जताते हुए कहा कि अमृतसर में हुए हादसे के पीड़ितों और उनके परिवारों के लिए प्रार्थना..ये बहुत दुखद है!!!! त्यौहार पर भयानक खबर। सभी को ये कष्ट सहन करने की हिम्मत दे।

बता दें कि अमृतसर के जौड़ा फाटक पर यह हादसा हुआ जहां दशहरा देखने लाखों लोग मोजूद थे। रावण दहन के वक्त कई लोग रेल की पटरी पर जा पहुंचे। जहां से एक ट्रेन जालंधर से अमृतसर जा रही थी। ऐसे में तेज रफ्तार से आई ट्रेन ने कई लोगों को मौत की नींद सुला दिया।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!