Breaking News

अभी करिए प्री-ऑर्डर नहीं तो हाथ से निकल न जाए iPhone

लोगों के रिव्यू का इंतजार है। लोगों की प्रतिक्रिया कैसे रहेगी। इस बार iPhone में इलेक्ट्रॉनिक सिम भी मौजूद है। iPhone 12 सितंबर को लॉन्च हुआ था। लेकिन अब आप इसे ऑनलाइन स्टोर से भी खरीद सकते है। जियो.कॉम की वेबसाइट पर जाकर आप आसानी से इसको ऑडर कर सकते है। iPhone XS, iPhone XS Max and iPhone XR नये फीचर के साथ लॉन्च हुए है। प्री-ऑर्डर करने की आखिरी तारीख 28 सितंबर है। इसके बाद आपको ये मिलने शुरु हो जाएगा। आप रिलायंस जियो पर आईफोन एक्सएस और आईफोन एक्सएस मैक्स को 99,900 रुपये और 109,900 रुपये पर प्री-ऑर्डर कर सकते हैं।

Image result for iPhone

ये तीन स्मार्टफोन आईफोन एक्स सीरीज का विस्तार कर रहे हैं। अब आप भारत में लॉन्च होने से पहले रिलायंस जियो में एक्सएस और एक्सएस मैक्स मॉडल को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। आईफोन एक्सएस 64 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी के तीन हैंडसेट है और 999 डॉलर की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा। जबकि आईफोन एक्सएस मैक्स कीमत 1,099 डॉलर से शुरू होती है। आप रिलाइंस जियो पर आईफोन एक्सएस और आईफोन एक्सएस मैक्स को 99,900 रुपये और 109,900 रुपये पर प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि, बाजार मूल्य दोनों फोनों के 64 जीबी संस्करण के लिए उपलब्ध है।
Jio.com पर iPhone XS और iPhone XS Max को आप इस तरह से प्री-ऑर्डरिंग कर सकते है।

loading...

पहले अपने डेस्कटॉप पर Jio.com वेबसाइट पर जाएं। उपलब्ध iPhone XS और iPhone XS Max वेरिएंट में से कोई भी चुनें। अपना पिनकोड दर्ज करें। उसके बाद चेकआउट का ऑपशन आएगा। अपना व्यक्तिगत विवरण जैसे नाम, ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर दर्ज करें। क्रेडिट कार्ड व अन्य भुगतान विकल्प का चयन करें और भुगतान कर सकते है। आपको प्री-ऑर्डर करने पर एक कन्फर्मेशन ईमेल और एसएमएस प्राप्त होगा। आप 21 सितंबर 2018 से 27 सितंबर 2018 के बीच jio.com के माध्यम से iPhone XS और iPhone XS Max को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। ग्राहक एयरटेल के ऑनलाइन स्टोर पर iPhone XS और iPhone XS Max को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। इन फोन की डिलीवरी 28 सितंबर से होगी।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!