अभी – अभी राहुल गांधी ने उठाया ये बड़ा कदम , अचानक ट्विटर पर किया कई नेता को…

Share & Get Rs.

यही नहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कई ऐसे नेताओं को फॉलो कर रहे थे, जिनका निधन हो चुका है. ऐसे नेताओं में तरुण गोगाई, अहमद पटेल और राजीव सातव जैसे लोगों का नाम शामिल हैं.

राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट पर फॉलो करने वाले लोगों की संख्या में लगातार बदलाव नजर आ रहा है. मंगलवार सुबह राहुल गांधी 281 लोगों को फॉलो करते दिख रहे थे. इसके बाद शाम तक यह संख्या और कम होती चली गई. बुधवार शाम यह संख्या घटकर 219 रह गई. हालांकि, इस दौरान राहुल गांधी लगातार ट्विटर पर सक्रिय नजर आ रहे थे.

आपको बता दें कि राहुल गांधी इन दिनों लगातार मोदी सरकार (Modi Govt) पर हमलावर हैं. चाहे वह वैक्सीन का मामला हो या जीडीपी के गिरावट का.हर मुद्दे पर वह मुखर होकर ट्वीट करते हैं.

राहुल गांधी के ऐसे करने के बाद सियासी हलकों में कयासों के दौर जारी है. हालांकि, पार्टी की मानें तो राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट को रिफ्रेश करने का काम जारी है. यही वजह है कि कई अकाउंट को अनफॉलो किया गया है. रिफ्रेश की प्रक्रिया पूरी होने के बाद उन्हें फिर से फॉलो करना शुरू किया जाएगा.

बताया जा रहा है कि जिन लोगों को राहुल गांधी अपने ट्विटर हैंडल से अनफॉलो कर रहे हैं, उनमें उनके कार्यालय में काम करने वाले सहयोगी और कर्मचारियों का भी नाम है. दरअसल पार्टी के कई नेता कर्मचारियों को फ़ॉलो करने पर सवाल उठा चुके हैं.

कांग्रेस सांसद और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपने ट्विटर हैंडल को लेकर सुर्खियों में आ चुके हैं. दरअसल पिछले कुछ दिनों में उन्होंने कई नेताओं, पत्रकारों और दूसरे नेताओं अनफॉलो करने का सिलसिला (unfollowed many leaders on twitter) जारी रखा हुआ है जिसकी चर्चा हर किसी की जुबान पर है.

 

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!