Friday , December 13 2019 6:09
Breaking News

अब BSNL अपने प्‍लान से जियो को देगा टक्‍कर

जियो को टक्‍कर देने के लिए कभी एयरटेल तो कभी बीएसएनल अपने शानदार ऑफर मार्केट में लेकर आ रहे हैं। जी हां तभी तो बीएसएनएल यानी भारत संचार निगम लिमिटेड ने अपने 399 रुपए के प्‍लान में बड़ा बदलाव किया है और एक मेगा ऑफर जारी किया है। इस ऑफर के तहत बीएसएनएल 399 रुपए के रीचार्ज प्‍लान को मात्र 100 रुपए में दे रहा है। तो आइए आपको इस ऑफर के बारे में विस्‍तार से बताते हैं।

Image result for अब BSNL अपने प्‍लान से जियो को देगा टक्‍कर

इन्‍हें मिलेगा ऑफर का फायदा

आपको बता दें कि इस ऑफर का फायदा इन राज्‍यों में रहने वाले उन नए ग्राहकों को मिलेगा, जो BSNL के नेटवर्क से जुड़ रहे हैं। इसके अलावा उन लोगों को भी इस रीचार्ज प्‍लान का फायदा मिलेगा जो मोबाइल नंबर पोर्टबिलटी के जरिए बीएसएनए के नेटवर्क से जुड़ रहे हैं।

इस तरह से उठाएं ऑफर का फायदा

आपको बता दें कि ये ऑफर HPCL और IOC के बिल पर मिल रहा है। कंपनी ये ऑफर उत्‍तर प्रदेश, उत्‍तराखंड, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, राजस्‍थान, पंजाब और जम्‍मू कश्‍मीर के यूजर्स को दे रही है। आपको बता दें कि बीएसएनएल के ये कूपन LPG डीलर्स के जरिए राज्‍य में प्रदान किया जाएगा।

यहां से टिकट बुक करने के बाद ही मिलेगा ऑफर का लाभ

यानी कि यह ऑफर BSNL 7 राज्‍यों में दे रहा है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को हिंदुस्‍तान पेट्रोलियम कॉरर्पोरेशन लिमिटेड और इंडियन ऑयल कारर्पोरेशन लिमिटेड का एलपीजी बिल जमा करना होगा। ये ऑफर केवल इन दो एलपीजी फर्म से टिकट बुक करने वाले लोगों को ही मिल पाएगा।

अब जो लोग बीएसएनएल कूपन को इन एलपीजी बिलों पर प्रिंट करवाएंगे, उहें ऑपरेटर से नया सिम कार्ड मिलेगा और उसके बाद 399 रुपए वाला पहला रिचार्ज सिर्फ 100 रुपए में हो जाएगा। बता दें कि इस मिस कार्ड को BSNL के किसी भी टच प्‍वाइंट से लिया जा सकता है। ऑफर के अंतर्गत यूजर्स को प्रतिदिन के हिसाब से सिर्फ 1.35 रुपए ही खर्च करने होंगे।

399 रुपए वाले प्‍लान के बारे में

399 रुपए वाले इस प्‍लान की वैद्यता 74 दिनों की है। जिसमें रोजाना 1 जीबी डाटा, 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। ये प्‍लान बीएसएनएल ने जियो को टक्‍कर देने के उद्देश्‍य से बनाया है।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!