Thursday , December 3 2020 14:17
Breaking News

अब आतंकियों के सहारे चीन कर रहा ये काम , पाकिस्तान भी हुआ हैरान

जैश ए मोहम्मद के आतंकियों का देवबंद से कनेक्शन सामने आया है, जानकारी के अनुसार दिल्ली से गिरफ्तार हुए जैश के आतंकी देवबंद के कुछ लोगों के संपर्क में थे.

अब आतंकियों के सहारे चीन कर रहा ये काम , पाकिस्तान भी हुआ हैरान

जो ‘जेहाद’ व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े थे. ‘जेहाद’ व्हाट्सएप ग्रुप में देवबंद, दिल्ली और तेलंगाना के यूजर्स शामिल हैं. गिरफ्तार जैश आतंकी देवबंद में भी रुके थे. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम देवबंद कनेक्शन की जांच भी कर रही है. आतंकियों पर जल्द पुलिस बड़ा खुलासा कर सकती है.

जैश-ए-मोहम्मद के दोनों आतंकी लतीफ और अशरफ को 16 नवंबर को दिल्ली के मिलेनियम पार्क के पास से गिरफ्तार किया गया था. दोनों दिल्ली में कई जगहों पर हमले की साजिश रच रहे थे. इनके निशाने पर कई वीवीआईपी थे. दोनों एक वॉट्सऐप ग्रुप का हिस्सा भी थे. इनमें एक पाकिस्तानी भी जुड़ा हुआ है जो उन्हें तमाम तरह के निर्देश देता था.

गौरतलब है कि आतंकियों की पेशी के दौरान पुलिस ने कहा कि विभाग को इनके फोन के डाटा का एनालसिस करना है. वहीं दिल्ली में ही छिपे इनके तीसरे साथी की गिरफ्तारी के लिए भी रिमांड जरूरी है.

बता दें कि दिल्ली से गिरफ्तार जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के दोनों आतंकियों को शुक्रवार को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) में पेश किया गया था. इस दौरान अदालत ने दोनों आतंकियों को 5 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा दिया था.

देश की राजधानी दिल्ली से गिरफ्तार हुए जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के दोनों आतंकियों की लोकेशन कई बार चीन (China) के बॉर्डर पर मिली. जिसके बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने चीन के अधिकारियों से आतंकियों के कनेक्शन की जांच तेज कर दी है.

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!