अपर्णा यादव राम मंदिर के समर्थन में कही ये बात

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर सियासी घमासान काफी लंबे समय से चल रहा है। इसी बीच मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनना ही चाहिए। हालांकि उन्होंने साफ करते हुए कहा कि वह बीजेपी के साथ नहीं बल्कि राम के साथ हैं। Image result for अपर्णा यादव राम मंदिर के समर्थन में कही ये बात

दरअसल अपर्णा यादव यूपी के बाराबंकी में देवा शरीफ दरगाह पर गई थीं। जिसके बाद से ही उन्होंने कहा कि अयोध्या, भगवान राम की जन्मभूमि है। ऐसा हमारे रामायण में लिखा है। वहां राम मंदिर का निर्माण होना ही चाहिए।  2019 में लोकसभा चुनाव पर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो चाचा शिवपाल सिंह यादव की पार्टी से चुनाव लड़ेंगी।

अपर्णा के इस बयान के बाद राजनीति न हो इसके लिए उन्होंने पहले ही साफ तौर पर कह दिया है कि वह भगवान राम के साथ हैं बीजेपी के नहीं। अपर्णा यादव ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनना ही चाहिए।

आपको बता दें कि देवा शरीफ में चादर चढाने के बाद अपर्णा ने समाजवादी सोक्युलर मोर्चे की दावत में शिरकत की। अपर्णा के बयान पर जब आदित्य यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने इसे अपर्णा का निजि बयान बताया।

गौरतलब है कि अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव की बहू है। मुलायम सिंह यादव उस वक्त प्रदेश के मुख्यमंत्री थे जब अयोध्या में कारसेवकों पर गोलियां चलाई गई थीं। समाजवादी पार्टी कभी राम मंदिर की पक्षधर नहीं रही है। हालांकि बीते दिनों अखिलेश ने इटावा में विष्णु मंदिर बनाने की बात कही थी।