Wednesday , January 20 2021 9:43
Breaking News

अखरोट को करें अपने खाने में शामिल , फिर देखे फायदा

तो कुछ पारंपरिक प्रसन्नता में स्वाद लेना अनिवार्य हो जाता है। तो ऐसा क्यों न करें कि हमारे प्रियजनों के लिए अतिरिक्त देखभाल और हमारे पसंदीदा भारतीय व्यंजनों में अखरोट का उपयोग करें।

अखरोट को करें अपने खाने में शामिल , फिर देखे फायदा

इसके अलावा पढ़ें – कोरोनावायरस डरपोक होली के रहस्योद्घाटन को इसके उपयोग और बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाना जाता है, अखरोट हर मिठाई प्रेमी का दिल जीतने के लिए निश्चित है।

तो इस साल, अपने पसंदीदा हलवा को कैलिफोर्निया के अखरोट के साथ एक अखरोट जैसा ट्विस्ट दें, ताकि नीचे दी गई होली की रेसिपी को पकाने की कोशिश करें: अखरोट हलवा सामग्री 250 ग्राम कैलिफोर्निया अखरोट 80 ग्राम घी – राजमहेंद्रवरम: होली उल्लास के साथ मनाई गई 120 ग्राम मिल्क पाउडर 150 ग्राम दूध 100 ग्राम शक्कर 100 ग्राम कटी हुई खोया / मावा (दूध के घोल) 0.5 चम्मच हरी इलायची पाउडर अखरोट की गुठली के लिए एक नॉन-स्टिक पैन में घी गरम करें, कुचल अखरोट और सुगंधित होने तक तलें। – दूध के ठोस पदार्थ मिलाएं, मिलाएं और सौते करें। दूध पाउडर जोड़ें, अच्छी तरह से मिलाएं और सौते करना जारी रखें।

सभी भारतीय त्योहारों में मिठाइयां बहुत जरूरी होती हैं और इसे स्वस्थ तरीके से तैयार करने की तुलना में प्रलोभन से बेहतर तरीका क्या है। यह होली, वसंत का स्वागत असंख्य रंगों और पोषक व्यंजनों के साथ करती है.

जो आपके निकट और प्रिय लोगों पर लंबे समय तक प्रभाव छोड़ना सुनिश्चित करते हैं। अखरोट का उपयोग करके होली डेसर्ट को पकाने के लिए स्वादिष्ट आसान तैयार करें – अल्फा-लिनोलेनिक एसिड (एएलए) का एक उत्कृष्ट स्रोत – ओमेगा -3 का पौधा-आधारित रूप। – त्योहार से शाहीन प्रदर्शनकारियों को अखरोट जब हम होली- रंगों के त्योहार की बात करते हैं,

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!