हरियाणवी गाने पर सपना चौधरी-सलमान खान का गरदा डांस

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary)आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. डांस के मामले में सपना का कोई तोड़ नहीं है जब भी वे स्टेज पर आती हैं सबकी छुट्टी कर देती हैं. बिग बॉस के घर से आने के बाद से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हमेशा सलवार सूट में नज़र आने वाली सपना ने जबसे मेकओवर करवाया है तब से वो पहचान में ही नहीं आती. आजकल सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनका सलमान खान के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे सलमान खान के साथ देसी अंदाज में ठुमके लगा रही हैं.

Image result for हरियाणवी गाने पर सपना चौधरी-सलमान खान का गरदा डांस

बता दें, बिग बॉस 11 में सपना चौधरी ने अच्छा खेला था लेकिन बावजूद इसके वो विनर नहीं बन पाई थी लेकिन उन्होंने अपने डांस से सबका दिल जरूर जीत लिया था. यही वजह है कि इस शो ने उनके करियर को मानो फंख लगा दिए. इस वक्त सपना चौधरी हरियाणा से बाहर दिल्ली, पंजाब, बिहार और वेस्ट यूपी में भी छायी हुई हैं. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जब भी उनका कोई वीडियो या अलबम आउट होता है वह कुछ ही समय में वायरल हो जाता है. सपना के बर्थडे के बाद उनकी एक वीडियो एलबम ‘यार तेरा चेतक पर चले…’ (Yaar Tera Chetak Pe Chale) काफी फेमस हो गया है.

इस वीडियो को आए हुए केवल तीन सप्ताह हुए हैं और इसने YouTube पर 17,699,111 views व्यूज पाए हैं. वैसे हरियाणा की अनारकली के नाम से चर्चित सपना चौधरी का यह अकेला वीडियो नहीं है जो इंटरनेट पर आग लगा रहा है. इससे पहले सुपरस्टार और चोरी 96 में भी सपना धमाल मचा चुकी हैं. इन दोनों गानों को भी फरिस्ता ने निर्देशित किया है.