मिनी स्कर्ट की वजह से जमकर ट्रोल हुई शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपने बयान तो कभी फैशन सेंस की वजह से चर्चा में रहने वाली मीरा फिलहाल अपनी मिनी स्कर्ट की वजह से खबरों में हैं। दरअसल अभी हाल में ही मीरा राजपूत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया था। इस वीडियो में मीरा व्हाइट शर्ट और यलो मिनी स्कर्ट पहने दिख रही हैं। उनके साथ बेटी मीशा भी थीं।

अब कुछ लोगों को तो मां बेटी की जोड़ी बेहद क्यूट लगी। लेकिन कुछ ऐसे थे जिन्हें मीरा की मिनी स्कर्ट पसंद नहीं आई। एक यूजर ने लिखा, मीशा के कपड़े पहन लिए आंटी ने। शाहिद इतने पैसे कमा रहे हैं थोड़ा कपड़ों पर भी खर्च कर लिया करो। मैं छोटे कपड़ों के खिलाफ नहीं हूं। लेकिन बच्चों के कपड़े।

दूसरे सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा, ‘कोई मीरा को बताओ कि अपने कपड़े खरीदे। मीशा के कपड़े ना पहनें।’ ‘इसकी बेटी ने इससे बड़े कपड़े पहने हैं।’ एक यूजर ने तो सीधे क्लास की बात कर दी। कमेंट करते हुए लिखा, पैसा क्लास नहीं खरीद सकता। मीशा की स्कर्ट मम्मी ने गलती से पहन ली क्या, इतना ऐटिट्यूड लेकर अपने घर जाओ। अब मीरा के लुक की बात करें तो बेहद स्टाइलिश लग रही थीं। उन्होंने पैपराजी को स्माइल करते हुए पोज भी किया था। उन्हें क्या पता था कि स्टाइलिश लुक किसी को हजम नहीं होगा।