बीजेपी के उम्मीदवार राम शंकर कठेरिया ने झूठे केस का जिक्र करते हुए दिया ये विवादित बयान

उत्तर प्रदेश के इटावा लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार राम शंकर कठेरिया ने विवादित बयान दिया है। कठेरिया ने कहा, ‘अगर कोई हमारी तरफ उंगली उठाता है तो उसे तोड़ दिया जाएगा।’ कठेरिया ने मायावती सरकार में उनके और दूसरे बीजेपी नेताओं के खिलाफ दायर कथित झूठे केस का जिक्र करते हुए यह विवादित बयान दिया।

कठेरिया ने गुरुवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘हम राज्य और केंद्र में शासन में है। हम अपनी ओर उठने वाली हर उगली को तोड़ देंगे।’

कठेरिया ने कहा, ‘मायावती ने मुझे कई बार सलाखों के पीछे भी डालने की कोशिश की और मेरे खिलाफ 29 केस दर्ज किये। मुझे लेकिन डर नहीं है। मैने पूरे जोश और आत्मविशवास के साथ लड़ा और हार नहीं मानी। मै वादा करता हूं कि जिसने भी हमे आंख दिखाने की कोशीश की, हम भी उसी भाषा में उसका जवाब देंगे। मैं वादा करता हूं कि हर परिस्थिति में आपके साथ रहूंगा।’

बीजेपी नेता ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के आपसी गठबंधन ‘स्वार्थ का बंधन’ भी बताया। कठेरिया ने अपने निर्वाचन क्षेत्र और राज्य के लोगों से आग्रह किया कि वे बीजेपी के पक्ष में ही वोट डालें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दूसरा कार्यकाल भी दें।

उत्तर प्रदेश में इस बार लोकसभा चुनाव 7 चरणों में होने हैं। इसके तहत मतदान 11 अप्रैल से 19 मई के बीच होंगे। वोटों की गिनती 23 मई को होगी। उत्तर प्रदेश में लोकसभा की 80 सीटें हैं।