बिग बॉस 12: शो से बाहर होने के बाद नेहा ने कही ये चौंकाने वाली बात

बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर े। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

Image result for बिग बॉस 12: नेहा हुई घर से बेघर

कलर्सस टीवी पर प्रसारित होने वाला लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 12 को शुरू हुए लगभग एक महीना हो गया है। शो में हर नए दिन के साथ नए ट्वीस्ट आ रहे है। ऐसे में हर हफ्ते के बाद शो में कंटेस्टेंट के बीच नॉमिनेशन होता है जिसमें एक या उससे अधिक कंटेस्टेंट को शो से निकाला जाता है। इस बार रविवार को हुए नॉमिनेशन में शो की कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे को घर से बेघर कर दिया गया।

नेहा पेंडसे ने घर से बाहर आने के बाद कई बातों से परदा उठाया हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें बिल्कुल नहीं लगा था कि बाकी कंटेस्टेंट के मुकाबले वो कमजोर हैं। नेहा ने आगे कहा कि ‘मैं पूरी ईमानदारी के साथ घर में खेल रही थी लेकिन मुझे लगता है कि अगर किसी प्लानिंग के साथ शो में जाती तो इतनी जल्दी बाहर ना होती।’

श्रीसंत के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा कि ‘श्रीसंथ को मुझसे उस समय से प्रॉब्लम थी जब मैंने टास्क में उन्हें मेंटल स्ट्रेंथ ना होने का टैग दिया था। उसके बाद श्रीसंत ने दीपिका को कहा कि वो मेरे बारे में पर्सनल बातें जानते है। नेहा ने आगे कहा कि मुझे नहीं पता वो कौनसी पर्सनल बातों के बारे में बात कर रहे थे।

उन्होंने आगे कहा कि एक इंसान अगर महिलाओं की रिस्पेक्ट की बात करता है और फिर ऐसी बात कहता है तो ये सही नहीं है। ‘ नेहा ने कहा कि अगर मुझे सीक्रेट रूम में जाने का मौका मिलता तो ‘मैं वहां से दीपिका को देखना चाहती थी क्योंकि बाहर आने के बाद मैंने उनके बारे में बहुत कुछ सुना है। वो शो में मेरे सबसे ज्यादा करीबी थीं। मैं सीक्रेट रूम में जाती तो ये जरूर जानना चाहती क्या वो वैसी ही है जैसी वो दिखाती हैं।’