बिग बॉस 12: क्या सच में बिग बॉस के घर में है भूत?

बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर े। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

Related image

बिग बॉस का यह सीजन पिछले कुछ सीजनों से ज्यादा रोमांचित नजर आ रहा है लेकिन टीआरपी के मामले में कुछ खासव अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है। हालांकि शो में हो रहे टास्क की वजह से फैंस को शो पसंद आ रहा है। शो हर बार की तरह घर में हो रही लड़ाईयों और तीखी बहस की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। अभी हाल ही में एक बार फिर घर में कुछ ऐसा हुआ है जिससे फैंस काफी हैरान हो गए है।

शो में एंट्री लेने वाली खान सिस्टर्स पहले ही दिन से सुर्खियां बटौर रही है। घर के अनसीन वीडियो सामने आया है जिसमें सोमी खान सौरभ से बात करते हुए नजर आ रही है। वीडियो में सोमी खान सौरभ को बता रही हैं कि बिग बॉस के घर में उसे भूत नजर आया है। खान सिस्टर सोमी सौरभ को बता रही हैं कि रात में उन्हें ऐसा महसूस हुआ है कि उनके आस-पास कुछ है जिससे मेरी नींद खुल जाती है।

सोमी आगे बताती है कि इससे मेरी नींद खुल जाती है। मैं बिस्तर से बाहर भी नहीं निकलती हूं क्योंकि मुझे डर लगता है। सोमी ने सौरभ को यह भी बताया कि उसने इसके बारे में अपनी बहन सबा को भी नहीं बताया। मैंने इसके बारे में घर में किसी को नहीं बताया क्योंकि मुझे लगता है कि सब इस चीज को मजाक समझेंगे और कोई भी इस पर यकीन नहीं करेगा।

बता दे कि सोमी खान पहली कंटेस्टेंट नहीं है जिसे बिग बॉस के घर में अजीब महसूस हुआ है। शो के क्रू मेंबर ने भी मीडिया से बातचीत के करते हुए इस बात के बारे में बताया था कि उन्होंने कई बार घर के कोने में किसी अजीब चीज को महसूस किया है।