फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ की वजह अभिनेत्री आहना कुमरा ने दिया ये बयान

अभिनेत्री आहना कुमरा छोटे परदे के धारावाहिक ‘युद्ध’ से अपने अभिनय करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद उनको आप कई फिल्मों में देख चुके हैं। जिसमे उनकी फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ शामिल हैं।

इस फिल्म से अभिनेत्री आहना कुमरा को पहचान मिली। इसके बाद वो ‘द ऐक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में भी नजर आई थी। जिसमें वो प्रियंका गांधी के किरदार में नजर आई थीं। कई बड़े नामों के साथ काम करने के बावजूद आहना मानती हैं कि एक आउटसाइडर के लिए बॉलिवुड में जमीन तलाशना मुश्किल है और यह जंग लंबी चलती रहती है।

हाल ही में आहना कुमरा ने एक एनबीटी से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी और करियर को लेकर कई बातें की साथ ही कई हैरान करने वाले खुलासे भी किए हैं। जब उनसे पूछा गया कि, आप मानती हैं कि इंडस्ट्री आपको लेकर उदार हुई है? तो इसका जवाब देते हुए आहना कुमरा ने कहा कि, अरे, वह तो हमें जानते ही नहीं, फिर उदार कैसे होंगे? यहां नाम बनाने में ही इतना समय लग जाता है।

देखिए बॉलिवुड इंडस्ट्री बहुत वेलकमिंग नहीं है। यहां बहुत प्रतिस्पर्धा है। एक ऐक्टर के तौर पर रोज आपको कुछ न कुछ सुनाया जाता है। आप अच्छे नहीं है, आपको ये नहीं आता वो नहीं आता। ऐक्टर के सेल्फ रिस्पेक्ट और डिग्निटी पर बार-बार वार किया जाता है। आपको ऐक्टर बनने के लिए मोटी चमड़ी चाहिए।

आहना कुमरा को आप फिल्मों के अलावा टीवी शो और वेब सीरीज में भी देख चुके हैं। उन्होंने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को हैरान किया है।