पीएम नरेंद्र मोदी के ज़िंदगी पर आधारित फिल्म की हो रही शूटिंग, फैंस में दिखा जमकर क्रेज

देश के पीएम नरेंद्र मोदी के ज़िंदगी पर आधारित फिल्म की देहरादून में शूटिंग की गई. जबकि अगले कुछ दिनों तक शहर के विभिन्न जगहों पर फिल्म की शूटिंग की जाएगी. फिल्म में दून के कलाकारों को भी एक्टिंग करने का मौका मिला है. फिल्म में बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के मुख्य भूमिका में हैं. ओमंग कुमार के निर्देशन में फिल्म की शूटिंग की जा रही है.

फैंस में दिखा जमकर क्रेज

जानकारी के अनुसार फिल्म की शूटिंग के लिए दून पहुंच एक्टर विवेक ओबेरॉय ने शुक्रवार को वन अनुसंधान परिसर में फिल्म के कुछ सीन फिल्माए. इस दौरान एक्टर हल्के भूरे रंग के कुर्ते में नजर आए. एफआरआई के कॉरिडोर में पीएम मोदी के ऑफिस का दृश्य फिल्माया गया . साथ ही फिल्म के मुख्य विलन का भूमिका निभा रहे प्रशांत नारायण व दून के सतीश शर्मा के भी कुछ सीन फिल्माए गए .

लुक लेने में लगते है दो घंटे

मशहूर एक्टर विवेक ओबेरॉय की एक झलक पाने के लिए प्रातः काल से ही एफआरआई परिसर में युवाओं का जमावड़ा लगा रहा . सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ओमंग कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म का ज्यादातर भाग उत्तराखंड की वादियों में ही फिल्माया जाएगा . सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक्टर विवेक ओबेरॉय को मोदी के लुक में तैयार करने के लिए लगभग दो घंटे लगते हैं . पिछले मंगलवार एक्टर विवेक ओबेरॉय दून पहुंचे थे .