पापा सैफ संग जमकर एन्जॉय करते नजर आए तैमूर, आप भी देखे इनकी जबरदस्त बॉन्डिंग

तैमूर अली खान लंदन में अपने मां-पापा सैफ अली खान और करीना कपूर खान के साथ क्वॉलिटी टाइम को जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. लंदन से तैमूर की आए दिन कोई ना कोई तस्वीर बी सामने आ ही रही है. जबकि अब पापा सैफ संग खेलते हुए तैमूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है.

आप देख सकते हैं कि फोटो में सैफ तैमूर को गोद में उठाकर हवा में घुमा रहे हैं और इस दौरान तैमूर काफी खुश भी नजर आ रहे हैं. तैमूर और सैफ को ऐसे मस्ती करते हुए देखना काफी स्पेशल लग रहा हैं. इस फोटो में पिता-बेटे की बॉन्डिंग काफी जबरदस्त लग रही है. फोटो में तैमूर की हंसी बेहद ही मासूम नजर आ रही है. आपको जानकारी बता दें कि तैमूर जब से लंदन गया हैं तभी से फैन उसे बहुत मिस कर रहे हैं. तैमूर की हर फोटो और वीडियो का सभी को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है.

सैफ अली खान द्वारा 16 अगस्त को इंग्लैंड में पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया गया है. सैफ के सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें भी सामने आई थीं. एक फोटो में करीना-सैफ और तैमूर तीनों देखने को मिल रहे थे. जबकि सैफ इंग्लैंड के विंडसर में स्थित एक पुराने कंट्री होम में इन दिनों रह रहे हैं.