नाले में गिरे युवक को देखकर हंसने पर हुआ बवाल

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक युवक को नाले से बाहर निकालना लोगों को भारी पड़ गया। युवक को नाले से बाहर निकालने पर जमकर बवाल हुआ और दोनों पक्षों में जमकर पथराव भी हुआ। घटना की सूचना मिलने पर आला अधिकारियों सहित कई थानों का पुलिस मौके पर पहुंच गई।Image result for नाले में गिरे युवक को देखकर हंसने पर हुआ बवाल

जानकारी के अनुसार, मामला आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र के कच्ची सराय का है। सोमवार की देर शाम कच्ची सराय निवासी सलीम नशे का आदी है। सोमवार देर रात जब सलीम बाइक से अपने घर के लिए जा रहा था तो उसी दौरान घर के सामने बने नाले में बाइक सहित गिर गया।

राहगीरों ने सलीम को नाले से बाहर निकाला। इस दौरान वहां मौजूद लोग हंसने लगे। सलीम को यह बात नागवार गुजरी और उसने लोगों को गाली देना शुरू कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया और जमकर पथराव हुआ। स्थानीय लोगों ने पथराव की सूचना डायल 100 को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों सहित कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बवाल को बढ़ता देख बबालियों को खदेड़ ना शुरू कर दिया। पुलिस ने गली-गली जाकर बवालियों के घर दबिश दी, लेकिन कोई भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा।