टीम इंडिया के लिए दक्षिण अफ्रीका का एक ऐसा खिलाड़ी जिसने बढ़ा दी टीम की मुश्किलें

ऑस्ट्रेलिया टीम मौजूदा समय में भारत के दौरे पर है. बता दें कि टीम इंडिया ने वनडे सीरीज का आगाज़ जीत के साथ किया है. टीम ने हैदराबाद में खेले गए वनडे में ऑस्ट्रेलिया टीम को हरा दिया है. इस जीत के साथ टीम इंडिया ने पांच मैचों की सीरीज़ में 1-0 की बढ़त बना ली है. टीम इंडिया की निगाहें वर्ल्ड कप से पहले आखिरी वनडे सीरीज़ जीतने की होंगी। ऐसे में टीम इंडिया के लिए एक खिलाड़ी ऐसा भी है. जिसने टीम की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। जबकि यह खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका टीम का हिस्सा है।

इमरान ताहिर लौटे फॉर्म में

दक्षिण अफ्रीका ने पहले वनडे मैच में श्रीलंका टीम को 8 विकेट से करारी हार का मजा चखाया। अफ्रीकी टीम के लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने मैच में अपनी दमदार गेंदबाज़ी से सबको हैरानी में डाल दिया। इमरान ताहिर ने मैच में गजब की गेंदबाज़ी करते हुए श्रीलंकाई बल्लेबाज़ों को बांधे रखा।

धाकड़ स्पिनर इमरान ताहिर की वनडे टीम में धाकड़ वापसी हो गई। इमरान ताहिर वनडे सीरीज़ में जबरदस्त वापसी करते हुए 10 ओवरों में 26 रन देकर 3 विकेट चटकाए हैं।

टीम इंडिया का वर्ल्ड कप में पहला मैच

भारतीय टीम को इंग्लैंड की जमी पर दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाफ ही अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत करनी है। ऐसे में टीम इंडिया को वर्ल्ड कप में 5 जून को अफ्रीकी टीम से मैच खेलना है।

ताहिर की वापसी के बाद दक्षिण अफ्रीकी टीम को काफी बल मिला है। जिससे टीम वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन करेगी। वहीं कप्तान कोहली एवं उनके बल्लेबाज़ भी अफ्रीकी टीम के गेंदबाज़ों और बल्लेबाज़ों पर विशेष रूप से बड़ी रणनीति बनाते होंगे।