चुनावों में एंबुलेंस से नामांकन कराने पहुंचा प्रत्याशी

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में टीडी कॉलेज के छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन के दौरान चौंका देने वाला मामला सामने आया है। छात्रसंघ चुनाव के लिए मंगलवार को 38 प्रत्याशियों ने अपनी भीड़ और जुलूस लेके नामांकन कराने पहुंचे। प्रत्याशियों ने लग्जरी वाहनों का काफिला निकालकर अपना शक्ति प्रदर्शन किया। यहां दोपहर में लोग अचानक हैरान रह गए जब नामांकन के लिए एक प्रत्याशी एंबुलेंस लेकर पहुंचा। सायरन बजती एंबुलेंस जब कॉलेज के गेट पर पहुंची तो पुलिस ने उसे रोक दिया। लोग वहां पर इस दृश्य को देखकर कंफ्यूज हो रहे थे कि आखिर क्या चल रहा है?

Image result for चुनावों में एंबुलेंस से नामांकन कराने पहुंचा प्रत्याशीदरअसल हुआ ये कि छात्र संघ चुनाव के लिए मानस द्विेवेदी नाम के प्रत्याशी को वाणिज्य संकाय प्रतिनिधि पद के लिए नामांकन दाखिल करना था। तबीयत खराब होने के चलते वह हॉस्पिटल में भर्ती था। नामांकन के लिए वह एंबुलेंस में बैठकर कॉलेज पहुंचे। इसी दौरान चालक ने सायरन बजा दिया। पुलिस ने एंबुलेंस चालक को हिरासत में लेकर लाइन थाने भेज दिया है। पुलिस ने रोडवेज तिराहे के पास सभी का वाहन रोक दिया गया। लोगों की धक्का मुक्की के बाद प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। नामांकन संकाय भवन में चल रहा था।

नामांकन पत्रों की जांच 24 अक्टूबर को सुबह दस बजे से चार बजे के बीच की जाएगी। कॉलेज प्रशासन ने बताया कि जरूरी कागजात नहीं जमा करने वाले आवेदन को निरस्त कर दिया जाएगा। 10 पदों के लिए कुल 38 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया।