केके अस्पताल में तीमारदारों ने मचाई तोड़फोड़, गंभीर बीमारी के चलते हुई मरीज की मौत

यूपी के लखनऊ के वजीरगंज ताना इलाके में स्थित केक हॉस्पिटल की बड़ी लापरवाही सामने आई है। अस्पताल की लपारवाही के चलते एक मरीज की मौत हो गई जिसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया और डॉक्टरों से मारपीट के साथ तोड़फोड़ भी की। हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से परिजनों को शांत कराया।

Image result for केके अस्पताल में तीमारदारों ने मचाई तोड़फोड़

मालूम हो कि लखनऊ के वजीरगंज थाना इलाके में स्थित केके हॉस्पिटल में दो दिन पहले एक मरीज को भर्ती कराया गया था। परिजनों ने आरोप लगाया है कि डॉक्टरों ने सही से इलाज नहीं किया जिसके चलते मरीज बसंतला की मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन का कहना है कि मरीज की हालत ज्यादा गंभीर थी और इसकी जानकारी परिजनों को दे दी गई थी।

गंभीर बीमारी के चलते हुई मरीज की मौत

बसंत लाल कई बीमारियों से पीड़ित थे जिनका काफी दिनों से इलाज चल रहा था। बीमारी की वजह से ही मरीज की मौत हुई। मरीज के मौत की खबर सुनते ही परिजन उग्र हो गए और उन्होंने डॉक्टरों के साथ मारपीट शुरू कर दी और साथ में अस्पताल में तोड़फोड़ भी किया। परिजनों ने बाहर से करीब 50 लोगों को बुला लिया और उन लोगों ने भी जमकर तोड़फोड़ की। अस्पताल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट का कहना है कि परिजन जब हंगामा कर रहे थे तभी पुलिस को सूचना दे दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर परिजनों को शांत कराया। इसी दौरान एक युवक ने दारोगा को भी थप्पड़ जड़ दिया। दारोगा को थप्पड़ मारने वाले युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया।