केंद्र सरकार के खिलाफ युवक को बोलना पड़ गया भारी

लोकसभा चुनाव से पहले प्रत्याशियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप आम बात है। राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच भी आरोपों का दौर चलता है। राजनीतिक दलों में बीच वाद-विवाद नई बात नहीं है, लेकिन उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक युवक को बेरोजगारी पर सवाल करना भारी पड़ गया। केंद्र सरकार के खिलाफ बोलना युवक को भारी पड़ गया।

मुजफ्फरनगर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने युवक की पिटाई कर दी। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि भाजपा के कार्यकर्ता कैसे युवक की पिटाई कर रहे हैं। जिस युवक की भाजपाई पिटाई कर रहे हैं वो छात्र बताया जा रहा है। मामला टीवी चैनल के एक डीबेट शो से शुरू हुआ, जहां शो के दौरान युवक ने केंद्र सरकार के खिलाफ बोलना शुरू किया और बेरोगजगारी को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए। टीवी शो के शूट के दौरान युवक ने बीजेपी सरकार के खिलाफ आवाज उठानी शुरू की तो भाजपा कार्यकर्ताओं को पसंद नहीं आया। उन्होंने शो के दौरान ही युवक की पिटाई शुरू कर दी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक छात्र को पीटते हुए लोग उसे आतंकी बता रहे हैं। पीड़ित छात्र का नाम अदनान बताया जा रहा है। वो बोर्ड परीक्षा में शामिल होने मुजफ्फरनगर आया था। यहां एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान उसने केंद्र सरकार पर सवाल उठाने शुरू कर दिए। उसने नौकरी और शिक्षा के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरना शुरू कर दिया। छात्र के आरोप भाजपा कार्यकर्ताओं से बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने पहले विरोध जताया, लेकिन जब युवक नहीं रुका तो उन्होंने कैमरे के सामने ही युवक की पिटाई शुरू कर दी।