इंटरव्यू में रजनीकांत और अजित कुमार पर बयान देकर बुरी फंसी अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर

बाॅलीवुड अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर जिन्हाेंने अपने अभिनय और खूबसूरती से दर्शकाें काे कायल किया आज भले ही फिल्मी पर्दे से दूर है, लेकिन आज भी अपने साेशल अकाउंट के जरिए अपने फैंस के बीच हमेशा एक्टिव रहती हैं। लेकिन इस बार ये साेशल मीडया पर बुरी तरह से ट्राेल हाे रही हैं, जिसके बाद ये हर तरफ छाई हुई हैं।

फैंस काे जानकर बेहद खुशी हाेगी कि ईशा कोपिकर K-टाउन में 18 साल बाद कमबैक करने जा रही हैं, उनकी आखिरी साउथ मूवी नरसिम्हा थी। एक्ट्रेस शिवकार्तिकेय के अपकमिंग प्रोजेक्ट में काम करेंगी, जो साइंस फिक्शन मूवी होगी। जो कि एलियन पर बेस्ड होगी, एक इंटरव्यू में रजनीकांत और अजित कुमार पर बयान देकर वे फंस गई हैं। ईशा को उनके दिए बयानों की वजह से ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल में एक इंटरव्यू में ईशान ने शिवकार्तिकेय और साउथ सुपरस्टार अजित कुमार के बारे में बात की। उन्होंने अजित कुमार पर कहा कि वे थाला अजित को पसंद करती हैं लेकिन उन्हें नहीं पता कि वे अभी भी फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हैं या नहीं। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं पहले अजित को बेहद पसंद करती थीं, लेकिन मुझे मालूम नहीं कि वे अभी भी इंडस्ट्री में मौजूद हैं।’ जिसे सुनने के बाद अजित के फैंस ईशा काेपिकर पर भड़क उठे। जिस पर यूजर्स का कहना है कि जब वे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कुछ नहीं जानती हैं तो क्यों यहां काम कर रही हैं।

अपने इसी इंटरव्यू में ईशा शिवकार्तिकेय की रजनीकांत से तुलना कर फंस गई हैं, एक्ट्रेस ने कहा था कि शिवकार्तिकेय उन्हें रजनीकांत की याद दिलाते हैं। रजनी फैंस ने भी एक्ट्रेस को आड़े हाथों लिया है, फैंस ईशा के बयानों को रजनीकांत और अजित कुमार की बेइज्जती मान रहे हैं। फिलहाल ईशा काेपिकर फिल्मी लाइमलाइट से दूर अपने परिवार के साथ वक्त गुजार रही हैं।