इंटरनेट पर देखकर कोई भी सेक्स पोजीशन ट्राय करना साबित हो सकता है खतरनाक

सेक्स में एडवेंचर करना सभी को पसंद होता है और इससे जुडी कई खबरें आपने इंटरनेट पर पढ़ी भी होगी और उसी तरीके को आप भी ट्राय करना चाहते होंगे. लेकिन इंटरनेट पर देखकर कोई भी सेक्स पोजीशन ट्राय करना आपके लिए खतरनाक साबित भी हो सकता है. ऐसी ही कई पोजीशन होती हैं जिन्हें आप ट्राय ना ही करें तो बेहतर होगा. इससे आपको काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

Image result for इंटरनेट पर देखकर कोई भी सेक्स पोजीशन ट्राय करना साबित हो सकता हे खतरनाक

दरअसल, इंटरनेशनल जर्नल ऑफ़ इम्पोर्टेंस रिसर्च के शोध में ये पता चला है कि कुछ खतरनाक पोजीशन ट्राय करने से प्राइवेट पार्ट्स में फ्रैक्चर भी हो जाता है जिससे काफी परेशानी होती है. ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं जिनमें पुरुषों में पीनाइल फ्रैक्चर देखने को मिला है. इस रिसर्च में 18 से 66 साल की उम्र के 90 लोगों के बीच एक सर्वे किया गया जिनके साथ पीनाइल फ्रैक्चर की घटना हुई थी. इन 90 में से 77 लोगों का प्राइवेट पार्ट सेक्स के दौरान फ्रैक्चर हो गया था.

इसी के बाद सबसे खतरनाक सेक्स पोजीशन है डॉगी स्टाइल जिससे आपको ये परेशानी झेलनी पड़ सकती है. अक्सर इसी पोजीशन से फ्रैक्चर होते हैं. इसके अलावा मिशनरी एंड वुमन ऑन टॉप पोजीशन के दौरान भी कई लोगों ने चोटिल होने की बात स्वीकारी में भी परेशानी आती है. जब भी सेक्स करें तो इन पोजीशन का ध्यान रखें.