आयशा टाकिय अब दिखने लगी हैं ऐसी

बॉलीवुड ​की सुपरहिट फिल्म वॉन्टेड में अभिनेता सलमान खान की हिरोइन को रोल अदा करने वाली अभिनेत्री आयशा टाकिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। छरहरी काया वाली ये बॉलीवुड अभिनेत्री इस तस्वीर में काफी मोटी नज़र आ रही हैं। आयशा टाकिया के फिगर को लेकर लोग सोशल मीडिया पर कई तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं। इसके अलावा कई यूजर्स ने तो उन्हें भद्दे कमेंट्स पर उतर आए हैं।

Image result for आयशा टाकिय

वही इंस्टा पर एक यूजर ने अभिनेत्री आयशा के लुक का मजाक उड़ाते हुए लिखा,राखी सावंत की तरह लग रही हो। वही एक यूजर ने तो आयशा को गरीबों की किम कार्दशियन बताया हैं। एक ने​ लिखा हैं,क्या से क्या हो गया, सर्जरी बेवफा हो गई। एक यूजर ने तो आयशा को सलाह देते हुए लिखा कि उन्हें तुरंत बुर्का पहन लेना चाहिए और दूसरों को डराना बंद कर देना चाहिए।

वही आयशा टाकिया की तस्वीरों को लेकर इससे पहले भी सोशल मीडिया में हंगामा खड़ा कर दिया था। अफवाह थी कि आयशा ने अपनी लिप सर्जरी कराई हैं और इसलिए अब उनका लुक काफी बदल गया हैं। अभिनेत्री आयशा टाकिया ने जवाब देते हुए कहा था कि उन्होंने किसी तरह की कोई सर्जरी नहीं कराई और जो तस्वीरें सामने आई थी वो मॉर्फ्ड मतलब तस्वीरों के साथ छेड़खानी करके उसमें उनका चेहरा बदला गया था। आपको बता दें कि ये फोटो फरवरी 2017 में आयशा के होटल के लॉन्च पर आई थी। जहां सब उन्हें देख चौक गए थे। अभिनेत्री आयशा टाकिया ने 2004 में आई फिल्म टार्जन द वंडर कार से फिल्म जगम में कदम रखा था।