अरबाज से पहली मुलाकात में ही प्यार कर बैठी थीं मलाइका

बॉलीवुड में अपने आइटम सांग्स के लिए फेमस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज अपना 45 वां बर्थडे मना रही हैं. वह आज भी बहुत फिट और खूबसूरत हैं. उन्होंने कईं फिल्मों में अपने डांस से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. चाहे वह फिल्मों से दूर हो लेकिन फिर भी अपने फोटोज और वीडियो के माध्यम से अपने फैन्स के दिलों में छाई रहती हैं.

Related image

मलाइका एक सफल मॉडल, टीवी शख्सियत और एक्ट्रेस हैं. सोशल मीडिया साइट्स पर भी मलाइका के कईं फ़ॉलोवर्स हैं. मलाइका इन दिनों मिलानो में अपनी छुट्टियाँ एन्जॉय कर रही हैं. वह इंस्टाग्राम पर कईं फोटोज और वीडियोज फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. मलाइका की मां जॉयस पॉलीकार्प मलयाली और पिता अनिल अरोड़ा पंजाबी फैमिली से तालुक रखते हैं. मलाइका प्रोग्राम ‘लव लाइन’ व ‘स्टाइल चेक’ के जरिए फेमस हुई थीं. बॉलीवुड में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘आजा मेरी जान’ से की थी.

उसके बाद मॉडलिंग की दुनिया में भी उन्होंने काफी नाम कमाया था. मॉडलिंग के दौरान ही एम.आर. कॉफी के लिए विज्ञापन शूट करते हुए उनकी मुलाकात डायरेक्टर और एक्टर अरबाज खान से हुई थी. मलाइका को अरबाज से पहली नजर में ही प्यार हो गया था. फिर दोनों के बीच दोस्ती और फिर प्यार का सिलसिला शुरू हुआ था. 5 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद मलाइका ने अरबाज को प्रपोज किया था.

दोनों ने 12 दिसबंबर 1998 को शादी कर ली थी. अलग-अलग धर्म के होने के कारण पहले शादी चर्च में हुई उसके बाद मुस्लिम रीति रिवाज़ से दोनों का निकाह हुआ. 18 साल का लंबा समय बिताने के दोनों ने तलाक ले लिया है. मलाइका और अरबाज का एक बेटा है जिसका नाम अरहान खान हैं.

मलाइका इन दिनों टेलीविज़न पर काफी सक्रिय भूमिका निभा रही हैं. वह एमटीवी के शो इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं. साथ ही वह 20 अक्टूबर से शुरू हुए रियलिटी शो ‘इंडिया गोट टैलेंट’ में भी जज की भूमिका में नजर आ रही हैं. इस शो में उनके साथ डायरेक्टर और प्रोडूसर करण जौहर और एक्ट्रेस किरण खेर भी बतौर जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं.