अनुराग बासु की शादी के बाद कोमोलिका के साथ सुहाग रात के समय होटल में पड़ी रेड

एकता कपूर का चर्चित Show ‘kasautii zindagi kay 2’ इन दिनों बहुत सुर्खियों में है। इस Show में निरंतर बहुत से ट्विस्ट आ रहे हैं जिन्हें दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

 

Show में बताया जा रहा है कि एक ओर अनुराग बासु दूसरी शादी के बाद कोमोलिका के साथ हनीमून (सुहाग रात) पर गया है। लेकिन ये हनीमून (सुहाग रात) खूबसूरत वादियों की बजाय जेल में होने वाला है। कोमोलिका के हनीमून प्लान को प्रेरणा खराब करने के लिए धासू प्लान बनाया है।

Show में अनुराग के घर पहली पत्नी के हक से प्रेरणा रहने आ चुकी है। वहीं दूसरी तरफ अनुराग को अपना बनाने के लिए कोमोलिका कई प्रकार की साजिश रच रही है। अब कोमोल‍िका और अनुराग का हनीमून एक नया ड्रामा चल रहा है। Show के आने वाले एप‍िसोड में द‍िखाया जाएगा कि कोमोल‍िका और अनुराग जहां अपना हनीमून मनाने जाते हैं उस होटल में रेड पड़ जाती है।

कोमोलिका और अनुराग को पुलिस अरेस्ट कर लेती है। इस वक्त कोमोलिका ने नाइट सूट पहन रखा था। पुलिस स्टेशन में कोमोलिका की पुलिस वाले जोरदार फटकार लगाते हैं। कोमोलिका की इस हालात को देखकर प्रेरणा बहुत खुश नजर आ रही है। ‘कसौटी जिंदगी की’ Show में इन दिनों उच्च श्रेणी का ड्रामा देखने को नज़र आ रहा है।