अक्षय कुमार की फिल्म करने से दिशा पटानी ने किया इनकार

‘बागी 2’ की सफलता के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने निर्देशक आर बाल्की की अगली फिल्म ‘मंगलयान’ में नजर आने वाली थीं, लेकिन अब खबर आ रही है कि उन्होंने इस मूवी को छोड़ दिया है। बता दें कि इस फिल्म का ऑफर मिलने पर दिशा बेहद खुश हुई थीं और सोशल मीडिया पर फैंस से यह बात शेयर की थी। ऐसे में यह चौंकाने वाली खबर है कि आखिर उन्होंने फिल्म को करने से इनकार क्यों कर दिया!

Image result for अक्षय कुमार की फिल्म करने से दिशा पटानी ने किया इनकार

खबरों की मानें तो जब दिशा को पता चला कि ‘मंगलयान’ में उनके अलावा तीन और फीमेल कास्ट अहम भूमिका में हैं तो उन्होंने इस फिल्म का हिस्सा बनने से साफ इनकार कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में इन तीनों फीमेल एक्ट्रेस के अलावा अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल में होंगे। ऐसे में उन्हें स्क्रीन पर कम महत्व मिलेगा। फैंस का मानना है कि इसी वजह से ही दिशा ने फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया है।

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘मंगलयान’ भारत द्वारा मंगल ग्रह के लिए छोड़े गए पहले यान के मिशन पर आधारित होगी। इसका निर्देशन आर बाल्की करेंगे।

वहीं, दिशा पटानी इन दिनों सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं। वह इस मूवी में ‘संगमित्रा’ का किरदार निभाएंगी, जो बेहद अहम है। इस फिल्म का बजट करीब 350 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।